फिल्मी जगत के प्रख्यात मेकअप आर्टिस्ट श्री दीपक सावंत द्वारा फिल्म “मनी तंत्र” का पहला भव्य पोस्टर लांच मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया पर किया गया।

money tantra

 

मुंबई 2 जून 2024:: फिल्मी जगत के प्रख्यात मेकअप आर्टिस्ट श्री दीपक सावंत द्वारा फिल्म “मनी तंत्र” का पहला भव्य पोस्टर लांच मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया पर किया गया।

मुंबई में 2 जून 2024 को यूनि प्लेयर फिल्मस द्वारा निर्मित फिल्म “मनी तंत्र” का पहला पोस्टर लांच इवेंट बहुत ही भव्य स्तर पर किया गया और इस इवेंट में मुंबई और लखनऊ के थियेटर और फिल्म जगत के लेखक,निर्देशक,कलाकार तथा कला जगत से जुड़े कई वरिष्ठ लोग शामिल हुए जैसे प्रख्यात मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ज, राइटर- डायरेक्टर आकाश आदित्य लामा , टेलीविजन एक्ट्रेस नीतू पांडेय ,राजदीप , सीनियर एक्टर मुकुल नाग , अर्पित गर्ग (ब्रांड्कस म्यूजिक) , सोहिनी नियोगी- अभिषेक नारायण – मयूरा अमरकांत (कारवां ग्रुप) और भी बहुत से सम्मानित लोगों ने आकर फिल्म की टीम का उत्साहवर्धन किया।

यूनि प्लेयर फिल्मस द्वारा निर्मित फिल्म “मनी तंत्र” शीघ्र ही सिनेमाघरो में प्रदर्शित होने वाली है।

इस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है अंशुमान रावत ने और इसकी निर्मात्री हैं अनामिका श्रीवास्तव।

इस फिल्म के एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन डिजाइनर हैं रवि गुप्ता। इसके अलावा सिनेमेटोग्राफर हैं इंदर कुमार, को-प्रोड्यूसर विजय मिश्रा, VFX नवीन धीमान, म्यूजिक कंपोजर एस विकास, BGM देवेंदु रंजन, कॉस्ट्यूम गगन बाउंतरा, पब्लिसिटी डिजाइन आरिफ अहमद, एडिटर अंशुमान रावत।

 

मनी तंत्र मूलतः तीन साधारण किरदारों की कहानी है जो अरबों डालर के अंतराष्ट्रीय अपराध का भांडा फोड करते हैं। यह फिल्म यथार्थ के क़रीब रह कर एक अत्यंत असाधारण घटनाक्रम को चित्रित करती है। फिल्म के पात्रो का चरित्र, परिधान एवं संवाद कृत्रिम भव्यता से दूर तथा यथार्थ के समीप है।

इस फिल्म में सिनेमा तथा रंगमंच के अनुभवी कलाकारों ने काम किया है जिसमे प्रमुख कलाकार शैलेंद्र कुमार, सिमरन अवस्थी, विजय मिश्रा,रवि गुप्ता, राजवीर सिंह, वेदा राकेश आदि है।

शैलेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत और अंशुमान रावत द्वारा निर्देशित फिल्म “मनी तंत्र” का म्यूजिक रिलीज ब्रांडेकस म्यूजिक द्वारा किया जाना संभावित है और फिल्म की पब्लिसिटी और मार्किटिंग का जिम्मा कारवां ग्रुप का है।

 

money tantra

जनता इस फिल्म को और बेहतर समझ सके उसके लिए मुख्य पात्रों के चरित्र का थोड़ा-थोड़ा विवरण इस प्रकार है……

 

जयंत (शैलेन्द्र कुमार)

यह किरदार बहुत तेज़ दिमाग का है, ये लाइफ को बहुत ही Non serious way में लेता है, जयंत के किरदार में बहुत सी लेयर है, अंदर से यह बेहद संजीदा है और अपने AIM को पाने में लगा हुआ है।

नेहा (सिमरन)

नेहा बेहद आधुनिक विचारो वालो लड़की है. वह समाज में बदलाव लाना चाहती है, नेहा अपने भाई का अधूरा काम किसी भी हाल में पूरा करना चाहती है और उसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकती है।

खालिद (विजय मिश्रा)

खालिद नेहा का प्रोफेसर है और सोशल वर्कर भी है, खालिद का नेहा के लिए soft corner भी है और इसीलिए वो नेहा के मिशन में उसका साथ देता है,लेकिन खालिद को जयंत अपने मिशन के लिए खतरा मानता है।

रिजवान (राजवीर सिंह)

रिजवान इंटेलीजेंस का बड़ा अफसर है और ऊपरी तौर पर वह ईमानदार और सख्त है पर भीतर से वह अपनी Power का मिस यूज करता है, और सरकार की सीक्रेट जानकारी को पैसों के लिए लीक करता है।

बाकी फिल्म से जुड़े हर पहलू को जानने के लिए देखे पूरी फिल्म “मनी तंत्र” जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।

यूनि प्लेयर जल्द ही मूवी “मनी तंत्र” की रिलीज date का अनाउंसमेंट करेगी।

#moneytantra

#shailendrakumar

#uniplayerfilms

#moneytantra

#palak

#karwangroupp

#karwanmoviemakers

#karwantheatregroupmumbai

#abhisheknarayan

#brandexmusic

 

Read this – https://parilifestyle.com/how-much-milk-nutrition-is-necessary-for-your-child/

 

 

Leave a Reply